T-20 WC: धोनी के खेलने पर सस्पेंस बरकरार, BCCI के पास नहीं है कोई जवाब

इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा जिस वजह से उनकी आलोचनाएं शुरू हो गई थी और लोग उनके संन्यास पर चर्चा करने लगे थे. आपको बता दें वर्ल्ड कप की सबसे प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से धोनी ने अपने आपको टीम इंडिया से अलग कर लिया और उसके बाद से किसी भी सीरीज में नहीं खेले हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में अपनी अनुपलब्धता जताई थी और अभी भी उनके खेलने पर सस्पेंस बरकरार है.

T-20 WC: धोनी के खेलने पर सस्पेंस
T-20 WC: धोनी के खेलने पर सस्पेंस

T-20 WC से पहले before t-20 WC the former caption dhoni पूर्व कप्तान धोनी की टीम इंडिया में वापसी को लेकर daily नए-नए बयान सुनने को मिल रहे हैं. बीसीसीआई के चेयरमैन गांगुली, कप्तान विराट कोहली, कोच शास्त्री या फिर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद यह सभी लोग धोनी के बारे में खुलकर नहीं बोल रहे हैं. इस वजह से धोनी के समर्थक और फैंस असमंजस की स्थिति में हैं और धोनी के भविष्य के बारे में जानना चाह रहे हैं.

BCCI चेयरमैन गांगुली का बयान-कुछ बातें सार्वजनिक नहीं बता सकता, T-20 WC धोनी के खेलने पर सस्पेंस

once more time एक बार फिर से बीसीसीआई चेयरमैन गांगुली से धोनी के T-20 वर्ल्ड कप में खेलने के पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया. गांगुली से जब धोनी के वर्ल्ड कप में खेलने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा “धोनी से ही पूछो”.

Some time before dhoni धोनी कुछ समय पहले एक इवेंट पर शिरकत कर रहे थे तो उनसे इस बात पर चर्चा हुई थी और उन्होंने जवाब दिया था कि उनसे जनवरी तक कुछ भी नहीं पूछा जाए. इसके अलावा कुछ दिन पहले शास्त्री ने जहां धोनी के आईपीएल के बाद फैसला लेने की बात कही थी. वहीं गांगुली ने कहा था कि धोनी के भविष्य को लेकर बोर्ड और उनके बीच में सब कुछ साफ़ हो चुका है और समय आने पर इस बारे में बताया जाएगा.

instead of बावजूद इन सबके 2020 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी के खेलने को लेकर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और टीम मैनेजमेंट भी हामी भर चुके हैं और उनकी मौजूदगी की तरफ इशारा कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *